Loading...    
   


जो तोड़ दे मेरे हौसलों को, अभी वह तूफान उठा नहीं- IAS LOKESH JANGID

भोपाल
। 2 दिन की खामोशी के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा 2014 बैच के युवा अधिकारी लोकेश जांगिड़ एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा ' चले जो आंधी, हो जाए तिनका तिनका, बिखर जाए आशियां गम नहीं है, तू छोड़ दे मेरे हौसलों को, अभी वह तूफान उठा नहीं है'। 

लोकेश जांगिड़ आईएएस ने भाजपा प्रवक्ता को जवाब दिया 

एक अन्य ट्वीट में लोकेश जांगिड़ भाजपा प्रवक्ता डॉक्टर हितेश वाजपेई को जवाब देते हुए लिखा कि ' मैं समझ सकता हूं कि आप एक अत्यधिक व्यस्त प्रवक्ता है, इसलिए टीवी पैनल पर बोलने से पहले आपको उचित होमवर्क करने का समय नहीं मिला होगा।' हितेश वाजपेई प्राइम टाइम डिबेट में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बोल रहे थे। उनसे पहले शिवराज सिंह सरकार की तरफ से मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा था कि लोकेश जांगिड़ का ट्रैक रिकॉर्ड खराब है। 

मध्यप्रदेश कैडर के युवा आईएएस अधिकारी लोकेश जांगिड़ ने आज सोशल मीडिया पर उनका समर्थन करने वालों का उत्साह वर्धन किया एवं कई सवालों के जवाब भी दिए। पिछले दिनों लोकेश जांगिड़ का बड़वानी से ट्रांसफर कर दिया गया था। उन्हें बड़वानी में मात्र 42 दिन तक पदस्थ रहने का मौका मिला। अपने तबादले के खिलाफ उन्होंने आईएएस एसोसिएशन के ग्रुप में अपनी बात रखी थी जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उन्होंने कहा था कि बड़वानी कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा को भ्रष्टाचार करने में परेशानी आ रही थी इसलिए उन्हें बड़वानी से बाहर कर दिया गया।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here