Loading...    
   


JABALPUR NEWS: नगर निगम का हेल्पलाइन नंबर जारी

जबलपुर।
नगर निगम ने शिकायतों के निराकरण के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। नगर निगम कमिश्नर श्री संदीप जी आर ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों के निराकरण के लिए एक सेल का गठन किया गया है। इसके अलावा लोग नगर निगम के हेल्पलाइन नंबर 0761-2637500 पर फोन करके अपनी समस्याएं नोट करा सकते हैं।

निगम कमिश्नर ने बताया कि शहर में इन दिनों सफाई अभियान चल रहा है। बारिश की स्थिति में जलभराव की समस्या को रोकने के लिए नालियों की सफाई की जा रही है। नागरिकों से अपील की गई है कि वह नालियों में अपना कचरा ना डालें। नगर निगम के अभियान को सपोर्ट करें। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने निर्देशित किया है कि बारिश के मौसम में शहर में जलभराव की समस्या नहीं होनी चाहिए।

सीधी, सिंगरौली तक वैक्सीन पहुंचाई जाएगी: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश के दूरस्थ अंचलों तक वैक्सीन पहुँचाने की प्रक्रिया आरंभ हो गई है। सीधी, सिंगरौली जैसे दूरस्थ जिलों में समय रहते वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी। लक्ष्य यह है कि 21 जून को 14 लाख वैक्सीन केन्द्रों पर उपलब्ध हो। वैक्सीन महाअभियान में 10 लाख टीकाकरण का लक्ष्य है।

19 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here