JABALPUR HOTEL विजन पैलेस के रूम में युवक की लाश मिली, दूसरे नाम से ठहरा था

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के ओमती क्षेत्र स्थित एक होटल में युवक की गुरुवारात 24 जून को लाश मिलने से सनसनी फैल हो गई। युवक होटल में दूसरे नाम से ठहरा था, जबकि उसके पास से मिले दस्तावेजों में उसके अलग नाम और पते मिले हैं। ओमती पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। इसके अलावा आई पार्क तिलवारा में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली है।

ओमती पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात करमचंद चौक स्थित विजन पैलेस होटल के रूम नंबर 136 में युवक की लाश मिली। युवक उक्त कमरे में कई दिनों से ठहरा था। होटल प्रबंधन के मुताबिक उसकी दो दिन से तबियत भी खराब थी। उसने घरवालों को खबर दे दी थी, लेकिन वे नहीं पहुंचे और उसकी मौत हो गई। ओमती पुलिस ने मृतक के पास से वैभव दुबे नाम का आधार कार्ड मिला। फोटो भी मृतक के अनुसार है। जबकि उसने होटल में अपना नाम तेजेश्वर प्रसाद पिता रविकिरण के नाम से रुका था।

ओमती थाने में पदस्थ प्रशिक्षु डीएसपी हिना खान मौके पर पहुंची और युवक के सामनों की जांच कराई। अब उसके घरवालों के आने का इंतजार किया जा रहा है। शुक्रवार को अपनों की मौजूदगी में उसका पीएम होगा। वह होटल में 20 जून से रुका था। उसके पास से मिले दस्तावेज से अनुमान लगाया जा रहा है कि वह किसी से मिलने आया था। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। अभी तबियत खराब होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

25 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here