Loading...    
   


MP NEWS- पुलिस ने लड़की को कपड़े तक नहीं पहनने दिए, डायल 100 में ले गई

भोपाल
। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा जिले का बताया जा रहा है। पुलिस की टीम ने एक यात्री बस के अंदर से लड़का एवं लड़की को हिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस ने लड़की को कपड़े तक नहीं पहनने दिए। उसी अवस्था में डायल 100 में बिठा कर ली गई। एसपी रीवा ने एडिशनल एसपी को इस मामले का इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर नियुक्त किया है। 

वायरल वीडियो दिनांक 22 जून 2021 की रात का बताया जा रहा है। आरोपी पुलिस पार्टी शाहपुर पुलिस थाने की बताई गई है। एक यात्री बस के अंदर से पुलिस ने लड़का एवं लड़की को हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना था कि उन्हें मुखबिर के जरिए सूचना मिली है कि चलती यात्री बस में लड़का एवं लड़की आपत्तिजनक बातें कर रहे थे। समाज को इस तरह की बातों से बचाने के लिए पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया लेकिन उसके बाद जो किया वह ज्यादा आपत्तिजनक था। 

आश्चर्यजनक बात यह है कि जिस पुलिस टीम ने यह सब कुछ किया है उस टीम की लीडर यानी इंस्पेक्टर एक महिला अधिकारी हैं। कार्रवाई के दौरान मौजूद पुलिस कर्मचारी बेहद आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग कर रहे थे। एक पुलिस कर्मचारी ने तो थाने में ले जाकर खुजली मिटाने की बात तक कही। पूरी कार्रवाई के दौरान एक पुलिस कर्मचारी लगातार वीडियो बना रहा था। लड़की बार-बार कपड़े पहनने के लिए हाथ जोड़कर गुहार लगा रही थी परंतु पुलिस टीम ने उसे कपड़े पहनने नहीं दिया। उसी अवस्था में थाने ले गए।

राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक रीवा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इंटरनेट के जरिए इस वीडियो के बारे में मुझे भी जानकारी मिली है। मैंने एडिशनल एसपी विजय डाबर को इस प्रकरण के लिए इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर नियुक्त कर दिया है। इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट मिलते ही आरोपियों के खिलाफ डिपार्टमेंटल एक्शन लिया जाएगा।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here