GWALIOR में कैफे 66 के नौकर ने रेस्टोरेंट में आग लगाई, गिरफ्तार

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के एक रेस्टोरेंट से नौकर ने ही नगदी पार कर दी। CCTV फुटेज में वह ना आए, इससे बचने के लिए उसने आग लगा दी। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरी चौराहा की है। आग लगने का पता चलते ही पुलिस और दमकल को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल अनला मौके पर पहुंचा और आग बुई, लेकिन इससे पहले ही वहां पर करीब दो से तीन लाख रुपए का नुकसान हो गया। शंका होने पर रेस्टोरेट संचालक ने नौकर से पूछताछ की तो उसने वारदात स्वीकार कर ली।   

सराफा बाजार निवासी राहुल जोहरी पुत्र हेमंत जौहरी रेस्टोरेंट संचालक है और गोविन्दपुरी चौराहे पर उनका कैफे 66 के नाम से रेस्टोरेंट है। बीते रोज वह रोजाना की तरह रेस्टरेट बंद कर घर चले गए थे। सुबह जब रेस्टोरेट पहुंचे तो क खोलते ही अंदर से धुआ निकला। धुआ निकलता देखकर राहुल ने तुरंत ही पुलिस और दमकल अमले को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल अमला मौके पर पहुंचा और पानी फायर कर आग बुझाई। आग बुझाने के बाद जब अंदर पहुंचे तो पता चला कि गल्ले में रखे बीस हजार रुपए भी गायब है।

वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब रेस्टोरेंट में काम करने वाले अभिषेक धानुक ने जाने से पहले हुई बातचीत की बात कही तो उन्हें याद आया कि यह तो रात आठ बजे ही किसी जरूरी काम की कह कर निकला था और जब यह चला गया तो इसे कैसे मालूम कि हमारे बीच क्या बातचीत हुई शंका होने पर पूछताछ की तो वह हड़बड़ाने लगा और भागने की कोशिश की। उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा और पुलिस ने पूछताछ की तो उसने वारदात स्वीकार कर ली।

अफसरों ने पूछताछ की तो अभिषेक ने बताया कि रात 8 बजे वह जरूरी काम का बहना बनाकर चला गया था जब सब चले गए तो वह रेस्टोरेंट में आया और गल्ले से बीस हजार पार करने के बाद सीसीटीवी फुटेज ना आए, इसलिए आग लगा दी थी। इसके बाद वह छत के रास्ते निकल गया और पंद्रह सौ रुपए उसने खर्च कर दिए हैं, जबकि शेष रुपए उसके बिस्तर के नीचे रखे हुए हैं। इसका पता चलते ही पुलिस उसे लेकर उसके घर पहुंची और रुपए बरामद कर लिए है।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here