मेरी पत्नी बताएगी मैं क्यों मरा- MR ने सुसाइड नोट में लिखा

छतरपुर।
 मध्य प्रदेश के छतरपुर के एक युवक ने झांसी में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वह अपने घर से 3 दिन से लापता था। GRP को उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है- आप मेरे बच्चे को जन्म जरूर देना, वो हमारे प्यार की निशानी है। मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा आपके दिल में आपके साथ रहूंगा। मेरे साथ क्या हुआ, मैं क्यों मरा, मेरी पत्नी मरियम बानो आपको ये बताएगी। उसने सुसाइड नोट में इच्छा जताई है कि पत्नी ही उसका अंतिम संस्कार करे। झांसी रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बैनीगंज मोहल्ला निवासी भूपेंद्र यादव MR था। वह कुछ दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया था। परिवार वालों ने 18 जून को कोतवाली थाना में गुमशुदगी की शिकायत की थी। घर से गायब होने के बाद भूपेंद्र का शव झांसी में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर रविवार देर शाम मिला है। उसके करीबियों के मुताबिक, उसका मरिया बानो नाम की लड़की से अफेयर था। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर ली थी। यह बात दोनों के परिवार वालों को पसंद नहीं थी। लड़की अपने घर पर ही रह रही थी। इसी वजह से भूपेंद्र ने सुसाइड की है। उसने अपने सुसाइड नोट में पत्नी को आत्महत्या की वजह पता होने की बात कही है।

सुसाइड नोट में मृतक भूपेंद्र ने लिखा था कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरा मृत शरीर मेरे घर पहुंचा दीजिए, मेरी पत्नी के पास जो अभी अपने घर पर है, मेरी पत्नी का नाम मरियम बानो है, पिता मोहम्मद आजाद उर्फ फज्जू है। आगे लिखा कि मेरी अंतिम इच्छा यही है कि मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी मरियम ही करें और कोई दूसरा नहीं करें, मरियम से निवेदन है कि मेरे मरने के बाद दूसरी शादी न करें। मृतक भूपेंद्र यादव के परिवार वालों ने कोतवाली थाना पहुंच कर आवेदन दिया और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी ने पूरे मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !