Loading...    
   


MP NEWS: SI व महिला पुलिस सहित 3 सस्पेंड, ब्लैकमेलर महिला का साथ देने का आरोप

होशंगाबाद।
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के कोतवाली थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर जय जलवाया, प्रधानआरक्षक ज्योति मांझी और आरक्षक मनोज वर्मा पर निलंबन की गाज गिरी। एसपी संतोष सिंह गौर ने मंगलवार शाम को एसआई, प्रधानआरक्षक ज्योति और आरक्षक के निलंबन के आदेश दिए। 

तीनों पुलिस कर्मियाें पर वीडियो बनाकर ब्लैक मैलिंग करने वाली महिला का साथ देने का आरोप है। तीनों को एसपी ने तत्काल निलंबित किया है। वहीं ब्लैकमेलिंग के मामले में ये पुलिस कर्मी भी आरोपी बनाएं जाने की संभावना है। बताते है तीन दिन पहले कोतवाली थाने में शांतिनगर निवासी युवक भविष्य की शिकायत पर सुनीता ठाकुर नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। जिसमें आरोपी महिला अभी फरार चल रही है। एसपी संतोष सिंह ने बताया एक शिकायत मिली थी। 

सुनीता ठाकुर नाम की महिला जो वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का काम करती थी। इस ब्लैकमेलिंग के मामले में उक्त कोतवाली थाने में पदस्थ एसआई जय नलवाया, हैंडकांस्टेबल ज्योति मांझी और कांस्टेबल मनोज के उस आरोपी महिला को संरक्षण देने की शिकायत मिली। तीनों पुलिस कर्मी को निलंबन कर दिया है। ब्लैक मेलिंग वाले मामले में जांच की जा रही है। जांच में तीनों पुलिस कर्मी के साथ देने की पुष्टि होती है ताे इन्हें में मामले में आरोपी बनाया जाएगा। 

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here