Loading...    
   


JABALPUR NEWS: हत्यारोपी ने थाने के अंदर एसिड पिया

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के खमरिया क्षेत्र में 19 जून को 50 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या करने वाले आरोपी ने थाने के अंदर एसिड पी लिया। उसे गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने महिला की उसके ही घर में रखे चाकू से गला रेत कर मार डाला था। 

दरअसल वह शराब पीने महिला के यहां पहुंचा था। उसने बेइज्जत कर भगा दिया था। इसी आक्रोश में उसने हत्या कर दी थी। घाना खमरिया स्थित सम्मति कॉलोनी के खंडरहनुमा मकान में रह कर कबाड़ बीनने वाली शीला चौधरी की 19 जून की रात गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। 20 जून की उसकी रक्तरंजित लाश पुलिस को मिली थी। इसी कॉलोनी के अब्दुल हमीद ने पुलिस को महिला की हत्या की खबर दी थी। साथ में मृतका के बेटे को भी इसकी जानकारी दी थी। पुलिस को घटनास्थल के पास ही हत्या में प्रयुक्त चाकू टूटी हालत में मिली थी।

खमरिया पुलिस ने इस अंधे कत्ल में महिला के करीबियों की सूची बनाई थी। इसमें कबाड़ी अब्दुल हमीद भी संदेही था। महिला उसी के यहां कबाड़ बेचने जाती थी। 22 जून को खमरिया पुलिस उसे पूछताछ के लिए बुलाई थी। पूछताछ के दौरान संदेही ने शीला बाई की हत्या की बार स्वीकार कर ली। बताया कि 19 जून को वह शीला बाई के यहां शराब पीने गया था। उसने शराब देने से मना कर दिया और बेइज्जत कर उसे भगा दिया था। इसी गुस्से में उसने उसकी उसके ही घर के चाकू से गले पर वार कर हत्या कर दी थी।

अब्दुल हमीद ने पूछताछ के दौरान मंगलवार 22 जून की देर रात ट्वालट जाने की इच्छा व्यक्त की। इसके बाद उसे थाने के बाथरूम जाने दिया गया। बाथरूम में सफाई के लिए क्लीनर एसिड रखा था। हत्या के संदेही अब्दुल हमीद ने उसे पी लिया। वहां से पूछताछ कक्ष में पहुंचा तो थोड़ी देर बाद उसे उल्टियां होने लगी। वह बेहोश हो गया। यह देख पूरे थाने में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ अधिकारियों को खबर देते हुए तुंरत उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

एएसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि अब्दुल हमीद ने ही शीला बाई (50) की हत्या गुस्से में करने की बात स्वीकार कर ली है। पूछताछ के दौरान ही उसने थाने के बाथरूम में रखे क्लीनर एसिड पी लिया। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। अभी डाॅक्टरों ने उसकी हालत नियंत्रण में बताई है।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here