MP NEWS- मंत्री के खिलाफ पूरे प्रदेश में आशा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भोपाल
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के खिलाफ आशा, ऊषा और सहयोगिनी संघ द्वारा पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया जा रहा है। मंत्री भदोरिया ने वेतन वृद्धि की मांग कर रही आशा कार्यकर्ताओं को नौकरी से निकालकर नई भर्ती करने का बयान दे दिया था। उन्होंने प्रदर्शनकारी महिला कर्मचारियों को चेतावनी दी कि यदि वह 24 घंटे के भीतर काम पर वापस नहीं लौटा तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संगठन की प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मी कौरव ने कहा आशा, ऊषा और सहयोगिनी संघ ने कोई भी ऐसा जनप्रतिनिधि नहीं छोड़ा है, जिसे अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन नहीं दिया गया हो। दो वर्ष से अब तक एक-एक मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत करा रहे हैं। इसी के चलते सोमवार को राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया से जानना चाहा कि हमारे ज्ञापनों पर कोई कार्रवाई हुई? उनसे पूछा कि हमारे ज्ञापन को फाड़ देते हो क्या? श्रीमती कौरव ने कहा इस पर मंत्री भड़क गए। उन्होंने नौकरी से निकलवाने की बात कही। प्रदेशाध्यक्ष कौरव ने कहा 24 घंटे में मंत्री ने माफी नहीं मांगी तो अच्छा नहीं होगा। उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि इस आंदोलन का क्या? हाल होगा। वो नहीं समझ पाएंगे कि उनकी चुनौती के बाद आंदोलन पर क्या? असर हुआ है। 

श्रीमती कौरव ने कहा ऐसे मंत्री, ऐसे व्यक्ति वो अपने कहे पर शर्मिंदा तक नहीं हुए। सामने आए तो वो हश्र करेंगे। उन्हें अपनी गलती पर प्रायश्चित नहीं हुआ तो आगे की कार्रवाई मंत्री और सरकार को दिखाई देगी। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा सरकार उन्हें शह दे रही है। सरकार के किसी नुमाइंदे ने उनके कृत्य की निंदा नहीं की। उन्होंने कहा कि हम तो महिलाएं हैं, आज पुतला जलाया है कल जो समझ आएगा वो करेंगे।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here