Loading...    
   


MP NEWS- दिग्विजय सिंह के कनेक्शन की जांच शुरू हो गई है: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा

भोपाल
। क्लब हाउस ऑडियो चैट में पाकिस्तान के एक पत्रकार को कश्मीर में धारा 370 पर पुनर्विचार का आश्वासन देने के बाद भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने NIA से दिग्विजय सिंह की जांच कराने की मांग की थी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज पत्रकारों को बताया कि दिग्विजय सिंह के संपर्कों की जांच शुरू हो गई है। 

दिग्विजय सिंह के ताजा बयानों के मामले में जब कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह किस-किसके संपर्कों में है। अभी इसकी जांच हो रही है। विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ बातें सार्वजनिक नहीं की जा सकती है लेकिन सरकारी जांच एजेंसियां अपना काम कर रही है। कैलाश विजयवर्गीय भोपाल में कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए आए थे।

370 मामले में परिवार और पार्टी किसी ने दिग्विजय सिंह का साथ नहीं दिया 

कश्मीर में धारा 370 के मामले में दिग्विजय सिंह के बयान का भारतीय जनता पार्टी द्वारा तो विरोध किया ही गया लेकिन कांग्रेस पार्टी में भी किसी ने उनके बयान का समर्थन नहीं किया। पार्टी हाईकमान और पार्टी में उनके समर्थकों के अलावा उनके परिवार ने भी इस मामले में उनका साथ नहीं दिया। यहां तक की उनके छोटे भाई विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी श्रीमती करीना शर्मा सिंह ने तो दिग्विजय सिंह के बयान का विरोध किया था। उनके अपने बेटे पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह ने सार्वजनिक रूप से उन्हें सलाह दी थी कि इस तरह के बयानों की वर्तमान राजनीति में कोई जरूरत नहीं है।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here