Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया की सक्रियता को समझने की कोशिश कर रहे हैं लोग - MP NEWS

भोपाल
। कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कमजोर पड़ते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश में तेजी से सक्रिय हो गए हैं। चंबल से लेकर भोपाल तक वह लगातार लोगों के घर जा रहे हैं। राजनीति के पंडित ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस सक्रियता को समझने की कोशिश कर रहे हैं। इसका मुख्य कारण यह भी है कि भाजपा में शामिल होने के बाद से लेकर अब तक केंद्रीय मंत्रिमंडल में उन्हें शामिल नहीं किया गया है। पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल से 3 मंत्रियों को बाहर निकालने की चर्चा थी। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे सीएम हाउस पहुंचे, 1 घंटे तक चर्चा होती रही 

पिछली बार जब ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आए थे तो उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पहले प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से मुलाकात की थी। इस बार वह सीधे सीएम हाउस पहुंचे। करीब 1 घंटे तक शिवराज सिंह से चर्चा करते रहे। खास बात यह है कि सिंधिया का 12 दिन में उनका यह दूसरा दौरा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल दौरे के दो कारण

राजनीति के विशेषज्ञ के एक दल का मानना है कि निगम-मंडलों में अपना कोटा फिक्स करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। जबकि दूसरे दल का मानना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सिंधिया कोटे के 3 मंत्रियों से नाराज हैं। वह तीनों को बदलना चाहते हैं, इस संदर्भ में उनकी दिल्ली में बात भी हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीनों समर्थकों की कुर्सी बचाने के लिए आए थे।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here