Loading...    
   


BHOPAL NEWS: कॉल सेंटर कर्मचारी का शव फांसी पर

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के आनंद नगर क्षेत्र में स्‍थित प्रेस कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने खुद को फंदे से लटकाते हुए अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर ली। मृतक की पहचान 24 वर्षीय रोहित पंथी के रूप में हुई है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से फिलहाल खुदकुशी की वजह स्‍पष्‍ट नहीं हो सकती है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पिपलानी पुलिस के अनुसार रोहित एक कॉल सेंटर में काम करता था। आठ साल पहले उसके पिता परिवार को छोड़कर चले गए थे। तब से वह अपनी मां और भाई के साथ रहता था। भाई घरों में खाना पहुंचाने का काम करता है। 19 जून को नादरा बस स्टैंड के पास उसके एक रिश्तेदार के यहां शादी थी, जहां पर उसकी मां और भाई गए थे, तब से वह रिश्तेदार के घर पर ही थे। सोमवार सुबह जब रोहित का दोस्त उसके घर पहुंचा तो दरवाजा बंद था। काफी देर खटखटाने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिडकी से झांककर देखा। अंदर रोहित फांसी पर लटका था। उसने तुरंत रोहित की मां और भाई को इसके बारे में बताया।

पुलिस जांच में सामने आया है कि रोहित के पास पिछले कुछ दिनों से लोन नहीं चुका पाने के नोटिस आ रहे थे। उसने अपनी बाइक के साथ अन्य सामान के लिए लोन ले रखा था। पुलिस को आशंका है कि उसने इसी कारण यह कदम उठाया हो। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। उसकी कॉल डिटेल्‍स खंगाली जा रही है।

23 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here