INDORE NEWS: युवक ने गर्लफ्रेंड को गोली मारकर खुद को मार ली, मौत

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसे गोली मार दी और फिर खुद को भी मार ली। वारदात रात करीब 8 बजे आदर्श इंदिरा नगर में हुई। यहां रहने वाली मोहिनी नरवरिया (24) अपने घर में थी। तभी उसका परिचित नवीन परमार गांधी नगर नेनोद(26 ) वहां पहुंचा। 

दोनों में कुछ विवाद हुआ और नवीन ने पहले पिस्टल से उसे गोली मारी और फिर खुद को भी मार ली। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। इस दौरान नवीन की मौत हो गई जबकि मोहिनी स्थिति सामान्य है। उसे अस्पताल ले जाया गया है। नजदीकी लोगों के मुताबिक दोनों साथ में काम करते थे। इस दौरान उनमें नजदीकियां बढ़ी। गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन प्रेम प्रसंग की आशंका जताई गई है।
 
SP महेश चंद जैन के अनुसार युवक लॉकडाउन से पहले किसी पब में काम कर रहा था और प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे एमवाई में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार युवती को युवक द्वारा पहले भी सगाई के लिए रिंग व अन्य सामान दिया गया था और युवती की सगाई दूसरी जगह तय होने के बाद युवक बौखला गया और उसने शनिवार देर रात घर में जाकर हमला कर दिया। गोली युवती के कान के पास से होकर गुजरी है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here