Loading...    
   


INDORE में खूनी संघर्ष: 2 भाइयाें की पीट-पीटकर हत्या, मां मरणासन्न - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में चंदन नगर के गणगौर घाट क्षेत्र में शुक्रवार अलसुबह दो भाइयाें की चाकू और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, मां की हालत गंभीर है। यहां पर अवैध रूप से रह रहे पड़ाेसियों में चद्दर ठोंकने की बात पर विवाद हुआ था। गुरुवार रात को विवाद के बाद मामला थाने पहुंचा था। अलसुबह फिर से आरोपी पक्ष ने दोनों भाइयों पर चाकू, डंडे और पत्थर से हमला कर दिया। मां बचाने आई तो उसे भी पीट डाला। चंदन नगर पुलिस ने पड़ोसियों के बयान के आधार पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

टीआई योगेश तोमर के अनुसार चंदन नगर के ग्रीन पार्क कॉलोनी के गणगौर घाट क्षेत्र में चद्दर के घर बनाकर कुछ लोग अवैध रूप से रह रहे हैं। विवाद दो पड़ोसी नईम और समीर के परिवार के बीच हुआ था। नईम यहां पर खाली जमीन पर चद्दर ठोंक रहा था। यह देख समीर पक्ष के लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हुआ। रात में दोनों के बीच हाथापाई हुई, जिसमें नईम के सिर पर चोट आई। पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए, जहां से वह देर रात घर वापस लौटा।

शुक्रवार अलसुबह करीब साढ़े 4-5 बजे समीर पक्ष ने नईम के घर पर धावा बोल दिया। जब तक वे संभल पाते इन्होंने नईम और उसके भाई छाेटू को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। पत्थर से हमला करने के साथ ही चाकू से भी वार किए। मारपीट में दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया। मां नूर बानो बच्चों को बचाने दौड़ी तो उसे भी डंडे से पीटा गया। गंभीर हालत में मां को छोड़ हमलावर मौके से भाग निकले। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। तब तक आरोपी मकान छोड़कर भाग चुके थे।

पुलिस के अनुसार पूरा विवाद अवैध रूप से जमीन पर चद्दर ठोंकने को लेकर हुआ था। हमलावरों ने चाकू, डंडे और पत्थर का इस्तेमाल किया है। दोनों की पक्ष खानाबदोश जीवन जी रहे हैं। पड़ोसियों ने हमलावरों के नाम याशीर, समीर, अरबाज, करीम, सूफियान, कमरजान, जुबेदा, साबरा और गुलनाज बताएं हैं। ये घरों में ताला लगाकर फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार पता चला है कि हमलावार महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले हैं और यहां पर एक साथ करीब एक दर्जन लोग रहते हैं। इन्होंने यहां पर कुछ अवैध कब्जे भी कर रखे हैं।

पड़ोसी शेख उमर ने बताया कि रात में इनके बीच विवाद हुआ था। इस पर हमलावर पक्ष ने दोनों भाइयों को जमकर पीटा था। अलसुबह फिर से इन्होंने हमला कर दिया। नईम के सिर पर लगने से पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे वह वापस आया था। ये लोग मांगकर खाते हैं। हमलावरों ने कई लोगाें पर केस लगा रखा है। कई जगह पर कब्जा कर रखा है।

04 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here