BHOPAL NEWS- बच्चों का जुलूस निकाला, वीडियो भी बनाया

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पुलिस अधिकारी ने बच्चों की जान बचाने के नाम पर कुछ ऐसा कर डाला कि खुद ही जांच की जद में आ गए। तालाब में नहा रहे बच्चों को बाहर निकाल कर बिना कपड़े पहनाए जुलूस निकाल डाला। इतना ही नहीं गोताखोरों से इसका वीडियो बनवाया, 2 दिन बाद वीडियो वायरल हो गया।

मामला रविवार का बताया जा रहा है। बरसात के मौसम में नदी और तालाबों में नहाना प्रतिबंधित होता है। बच्चों की जान बचाने के लिए अक्सर पुलिस, गोताखोरों की मदद से बच्चों को बाहर निकालती है और फिर उनके माता-पिता को थाने बुलाकर समझाइश दी जाती है। इस बार कुछ अजीब हो गया। बताया गया है कि तलैया थाने के सब इंस्पेक्टर सुखबीर यादव ड्यूटी पर थे। ना केवल बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया बल्कि उसी अवस्था में उनका जुलूस भी निकाला गया।

वीडियो वायरल होने के बाद सब इंस्पेक्टर यादव से जवाब तलब शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2 दिन पहले रविवार का है। वीआईपी रोड पर राजा भोज की मूर्ति के पास कुछ बच्चे तालाब में नहा रहे थे जिन्हें पकड़ा गया। तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिल गई है। उस दौरान ड्यूटी पर SI सुखवीर यादव थे। उनसे जवाब मांगा गया है।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here