Loading...    
   


MP शिक्षक भर्ती NEWS- 600 उम्मीदवारों की दावेदारी समाप्त!

भोपाल
। मध्य प्रदेश में चल रही है शिक्षक भर्ती दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया के दौरान खुलासा हुआ है कि करीब 600 उम्मीदवारों ने आज दिनांक तक अपने डॉक्यूमेंट वेरीफाई नहीं कराए हैं। डीपीआई कमिश्नर ने इस समाचार के माध्यम से सार्वजनिक सूचना दी है कि दिनांक 23 जून 2021 तक यदि उम्मीदवारों ने अपने डॉक्यूमेंट वेरीफाई नहीं कराए तो उनकी दावेदारी समाप्त समझी जाएगी।

आयुक्त लोक शिक्षण श्रीमती जयश्री कियावत ने बताया कि माध्यमिक शिक्षक पद पर भर्ती के लिए प्रावधिक चयन या प्रतीक्षा सूची के शेष 594 अभ्यर्थियों ने अपने दस्तावेज सत्यापन अभी तक नहीं कराया है। इन अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन कराने के लिए 23 जून 2021 को अंतिम अवसर दिया जा रहा है।

एमपी ऑनलाईन ने अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल पर एस.एम.एस.से सूचना और एमपी ऑनलाईन पोर्टल पर अभ्यर्थियों की सूची प्रदर्शित की गई हैं। यदि माध्यमिक शिक्षक पद के अभ्यर्थी 23 जून 2021 को अपने दस्तावेज सत्यापन नहीं कराते है तो उनकी अभ्यfर्थिता निरस्त करने की कार्यवाही की जायेगी।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here