CRIME STORY- पुलिस मोबाइल के पीछे भागती रही, हत्यारा पश्चिम बंगाल पहुंच गया

बैतूल।
एक महिला पर अपना अधिकार बनाए रखने के लिए गुड्डू गरम (धर्मेंद्र यादव पुत्र दुलीचंद यादव 32 वर्ष) ने अक्षय उर्फ संजू (28) की हत्या कर दी। और पुलिस को मिस गाइड करने के लिए अपना मोबाइल फोन बिहार की तरफ जाने वाले एक ट्रक में रख दिया। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका पीछा करती रही जबकि वह बड़ी ही आसानी से पश्चिम बंगाल पहुंच गया।

घटना 26 मई 2021 की रात की है। जब अक्षय उस महिला से मिलने के लिए रात के समय पहुंचा तो गुड्डू गरम महिला के साथ था। महिला के साथ सोने के मामले में दोनों के बीच विवाद हो गया। गुड्डू गरम ने अपने साथियों के साथ मिलकर अक्षय की हत्या कर दी। फिर पूरी रात अक्षय की लाश को महिला के बेडरूम में छुपा कर रखा। दूसरे दिन सड़क किनारे खुद ही एक नाली में अक्षय की लाश को डालकर मिट्टी से भर दिया।

गुड्डू गरम शातिर बदमाश है। उसे मालूम था कि पुलिस महिला तक जरूर पहुंच जाएगी और फिर उसके नाम का खुलासा हो जाएगा इसलिए उसने पुलिस को मिस गाइड करने के लिए अपना मोबाइल फोन सिवनी से बिहार की तरफ जाने वाली एक ट्रक में रख दिया। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर छिंदवाड़ा, सिवनी, जबलपुर, सतना से होते हुए बिहार किशनगंज तक पहुंच गई। जहां तक में रखा हुआ मोबाइल मिला। फिर पुलिस ने आधुनिक तकनीक को छोड़कर, 80 के दशक वाली तकनीक का उपयोग किया। 

तत्काल पता चल गया कि गुड्डू गरम पश्चिम बंगाल में छुपा हुआ है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here