Loading...    
   


SATNA की लड़की की लाश GWALIOR में मिली, नर्सिंग छात्रा थी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में छात्रा ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के सिद्धेश्वर नगर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर छात्रा के माता-पिता को सूचना देकर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है।    

सतना निवासी 22 वर्षीय शिवानी बघेल पुत्री दिलीप सिंह बघेल नर्सिंग छात्रा है और एक निजी कॉलेज से नर्सिंग कर रही है। पढ़ाई के लिए सिद्धेश्वर नगर में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रही है। बीती रात उसने खाना खाया और अपने कमरे में पढ़ने चली गई। रात करीब 11 बजे मकान मालिक जब उसके कमरे के पास से गुजरी तो वह फांसी के फंदे पर लटकी दिखाई दी। उसे फांसी के फंदे पर लटका देखकर उन्होंने शोर मचाया और पुलिस तथा छात्रा के परिजनों को सूचना दी। 

छात्रा द्वारा सुसाइड का पता -चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस को कमरे की तलाशी में सुसाइड नोट भी नहीं मिला, जिससे पता चल सके कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा ने सोमवार की दोपहर भाई व शाम को मां से बात की थी, लेकिन बातचीत में लग ही नहीं रहा था कि वह ऐसा कदम उठा सकती है।

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here