Loading...    
   


INDORE: 1 लाख रुपए रिश्वत के लिए युवक के नाखून निकालने के आरोप में TI लाइन अटैच - MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर पुलिस पर परिजन ने आरोपी के नाखून निकालने, बुरी तरह पीटने और एक लाख रुपए मांगने के आरोप लगाए हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी शातिर बदमाश है। उस पर 22 अपराध दर्ज हैं। वह सोमवार सुबह शौच जाने के बहाने थाने से हथकड़ी सहित भाग गया था। 

पुलिस जवानों ने उसे चिड़ियाघर के पास घेराबंदी कर दबोच लिया था। मारपीट के फोटो और आरोप के बाद एसपी ने आजाद नगर टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। आजाद नगर पुलिस ने एक वृद्ध पर हमला करने के बाद आरोपी रामराज सिंह को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था। मंगलवार को आरोपी की बहन खुशबू खाना देने पहुंची और उसे घायल हालत में देखा तो उसके फोटो ले लिए। इसके बाद आरोपी के परिजन ने एसपी को फोटो और वीडियो सौंपा। साथ ही आरोप लगाया कि टीआई और थाने के स्टाफ ने युवक को बुरी तरह पीटा। पिंचिस से उसके पैर के नाखून निकाल लिए। 

टीआई और स्टाफ ने उनसे 1 लाख रुपए भी मांगे। आजाद नगर टीआई ने आरोपों को नकारा और कहा कि थाने से भागने के बाद वह नाले में कूदा था। इससे पैर का नाखून टूटा और वह घायल हुआ है। पूरे मामले में एसपी आशुतोष बागरी ने सीएसपी नंदनी शर्मा को जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने बताया कि परिजन ने जो वीडियो और फोटो दिए हैं, उसी के आधार पर हमने टीआई को लाइन अटैच कर जांच के आदेश दिए हैं।

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here