Loading...    
   


BHIND: लापता किराना व्यापारी की सिर कुचली लाश मिली, परिजनों ने जंगल में रातभर पहरा दिया - MP NEWS

भिंड।
मध्य प्रदेश के भिंड शहर के बायपास पर रहने वाले किराना व्यापारी रतिराम राठौर बीते तीन रोज से गायब थे। पुलिस से पहले परिजनों ने रतिराम की बाइक बरासो थाना क्षेत्र के खौरोली की बीहड़ में होने की सूचना मिली। परिजनों ने तलाश की तो शव भी बीहड़ में मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।  

पुलिस शाम करीब पांच बजे घटनास्थल पर पहुंची और लौट आई। शव का पीएम कराए जाने को लेकर परिजनों ने रातभर बॉडी की रखवाली जंगल में रहकर की। सुबह आठ बजे पुलिस मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर बुलाई गई। बीटीआई रोड पर रहने वाले कमल किराना स्टोर के संचालक रतिराम राठौर(53) बीते 9 मई को घर के अंदर बैठे चाय पी रहे थे। तभी किसी का रतिराम पर फोन आया कि अपने रुपए ले जाएं। आज हिसाब किताब क्लियर कर दूंगा। इसके बाद वो घर से निकल गए। दोपहर 12 बजे तक उनकी छोटे भाई से आखिरी बार बात हुई। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ आता रहा। 

परिजनों ने इस बात की शिकायत देहात थाना क्षेत्र में की। देहात पुलिस ने यह कहकर मामला टाल दिया कि किसी रिश्तेदारी में चले गए होंगे। एक या दो दिन में आ जाएंगे। पुलिस ने यह भी आश्वासन दिया कि जब जानकारी नहीं लेंगे तो बता देना गुमशुदगी दर्ज कर ली जाएगी। इसके बाद मंगलवार की रात किसी चरवाहे ने सूचना दी कि खौरोली जंगल में बीते रोज से एक बाइक पड़ी हुई है। यह सूचना के आधार पर परिजन मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बाइक को पहचान लिया। जब रतिराम को तलाशा तो उनका शव बीहड़ में पड़ा हुआ था। इस घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। इस सूचना पर देहात थाना पुलिस व बरासाे थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रात होने का बहाना करके दोनों थाने की पुलिस मौके से लौट आई। शव को जंगली जानवरों से बचाने के लिए रातभर परिजनों ने पहरा दिया। सुबह करीब आठ बजे शहर की पुलिस व बरासो थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके अलावा फॉरेंसिंक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया।

मृतक के भतीजे इंद्रजीत का कहना है कि चाचा के चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ है। आरोपियों ने पहले गले में साफी का फंदा लगाया। गला रेतकर हत्या की। फिर पहचान न हो इसलिए शव को बीहड़ों के बीच खाई में फेंक गए और ऊपर से पत्थर व खंडे डाल गए। मृतक की पहचान बाइक, कपड़ों से हुई।

पुलिस के मुताबिक रतिराम किराने के साथ सट्‌टा लगवाने का काम करता था। यह सट‌टे को लेकर लोगों से लेन-देन चलता था। मृतक के पास से उसका मोबाइल नहीं मिला। पुलिस, मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाकर मामले की पड़ताल करेगी। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here