Loading...    
   


GWALIOR : मोतीमहल में भीषण आग, पेंशन शाखा के रिकार्ड व कंप्यूटर जले - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश में ग्वालियर के संभागीय मुख्यालय मोतीमहल में स्थित पेंशन शाखा में गुरुवार की सुबह आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल दस्ता मौके पर पहुंच गया। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर एक गाड़ी पानी की मदद से आग पर काबू पा लिया। आग में रिकार्ड शाखा के दस्तावेज कंप्यूटर व अन्य सामान जल गया। पेंशन शाखा में आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मोतीमहल में तैनात चौकीदार ने गुरुवार की सुबह फायर बिग्रेड को सूचना दी कि पेंशन शाखा से धुएं के साथ आग की लपटें निकल रहीं हैं। पेंशन शाखा में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मुख्यालय से दमकल दस्ता मौके पर पहुंच गया। इस दाैरान आग दो कमरों तक पहुंच गई थी। दमकल दस्ते ने एक गाड़ी पानी की मदद से आग पर काबू पा लिया। दमकल दस्ते को आफिस बंद होने के कारण खिड़कियों से पानी डालना पड़ा। फायर बिग्रेड को आग बुझाने में पौन घंटे का समय लगा। आग लगने की सूचना पर पेंशन शाखा के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

दमकल सूत्रों ने बताया कि आग में रिकार्ड, फर्नीचर व कंप्यूटर जल गया है। नुकसान ज्यादा नहीं हुआ है। फायर बिग्रेड ने आग को अन्य दफ्तरों में फैलने से पहले काबू पा लिया। मोतीमहल स्थित पेंशन शाखा में आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। पड़ाव थाना पुलिस ने बताया कि विभाग द्वारा लिखित शिकायत पर आग लगने की जांच की जाएगी। अभी कोई शिकायत नहीं आई है।

27 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here