Loading...    
   


BHOPAL: कॉन्ट्रैक्टर ने पत्नी को 20 बार ब्लेड से काटा, फिर पीट-पीट कर हत्या कर दी - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के आनंद नगर स्थित ओमेगा इंडस्ट्रीज के स्टाफ क्वार्टर में सोमवार शाम एक कॉन्ट्रैक्टर ने बीमार पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला। वह करीब 5 साल से चल-फिर नहीं पाने के कारण बिस्तर पर ही पड़ी रहती थी।      

शाम को आरोपी शराब के नशे में धुत होकर आया और दरवाजा अंदर से बंद कर पत्नी को डंडे से पीटने लगा। उसने पत्नी के शरीर पर ब्लेड से 20 से ज्यादा वार किए। फिर डंडा मारकर हाथ की कोहनी तोड़ी और सिर भी फोड़ डाला। पिपलानी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। नशे में वह पत्नी के इलाज में हो रहे खर्च की परेशानी बता रहा है। ये वारदात सोमवार शाम करीब 7 बजे आनंद नगर स्थित ओमेगा इंडस्ट्रीज के स्टाफ क्वार्टर में सुशीला बाई (55) के साथ हुई। 

टीआई सीएस रघुवंशी ने बताया कि यहां भगवान सिंह पत्नी सुशीला के साथ रहता है। वह पहले कंपनी का कर्मचारी रहा है, लेकिन पत्नी की तबीयत खराब होने से प्रबंधन ने उससे मकान खाली नहीं करवाया। लंबे समय से इलाज में हो रहे खर्च व पत्नी को लाचार देख भगवान अक्सर खीझ जाता था। सोमवार शाम को नशे में उसने डंडे से पीटते हुए सुशीला को ब्लेड मारने शुरू कर दिए। शोर सुनकर पड़ोसियों ने प्रबंधन को सूचना दी। प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया। दरवाजा तोड़कर पुलिस कमरे में दाखिल हुई। सुशीला खून से लथपथ पड़ी थी। उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here