Loading...    
   


MPTET शिक्षक भर्ती दस्तावेज सत्यापन कार्य स्थगित - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के लोक शिक्षण संचालनालय की कमिश्नर जयश्री कियावत ने मध्य प्रदेश उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दौरान चल रहे दस्तावेज सत्यापन के कार्य को स्थगित कर दिया है। 5 मई 2021 के बाद नई तारीख पर विचार किया जाएगा।

आयुक्त जयश्री कियावत ने सभी संभागीय संयुक्त संचालक एवं जिला शिक्षा अधिकारियों को लिखा है कि उच्च माध्यमिक / माध्यमिक शिक्षक भर्ती के दस्तावेज के सत्यापन का कार्य प्रचलन में था किन्तु कोरोना महामारी के संक्रमण में अत्यधिक वृद्धि होने के कारण सत्यापन अधिकारियों एवं कर्मचारियों के संक्रमित होने तथा प्रदेश के अधिकांश जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगाये जाने से सत्यापन कार्य किया जाना संभव नहीं हो पा रहा है।

अतः दस्तावेज के सत्यापन के कार्य को दिनांक 16.04.2021 से दिनांक 05.05.2021 तक स्थगित किया जाता है। 5 मई 2021 को संक्रमण की स्थिति की समीक्षा उपरांत दस्तावेज सत्यापन हेतु नई तिथि से अवगत कराया जायेगा। उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी कोरोनावायरस संक्रमण के कारण चयनित शिक्षकों का दस्तावेज सत्यापन कार्य स्थगित कर दिया गया था। लॉकडाउन खुल जाने के बाद भी शुरू नहीं किया गया था।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here