Loading...    
   


GWALIOR: शहीद की विधवा से 7 माह रेप, परेशान होकर थाने पहुंची - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शहीद की पत्नी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म पति के ही दोस्त रहे सूबेदार ने किया है। घटना के बाद आरोपी सूबेदार महिला को बदनाम और मासूम बेटी की हत्या करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा।     

परेशान होकर शहीद की पत्नी ने मुरार थाना में शिकायत की है। पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर सेना को इस मामले में सूचना दी है। मुरार थाना क्षेत्र के गरम सड़क निवासी 32 वर्षीय महिला का पति सेना में जवान था और वर्ष 2013 में शहीद हो गया था। तभी से वह अपनी बेटी के साथ यहां रह रही है। पति की मौत के बाद महिला की मदद के लिए पति का दोस्त पास ही रहने वाला सूबेदार मनोज कुमार घर आता जाता रहता था। 

सितम्बर 2020 में मनोज कुमार ने उन्हें दूसरा मकान दिलाने की बातचीत की । इसी सिलसिले में वह महिला के घर उस समय पहुंचा जब वह अकेली थी। जहां पर उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर शिकायत की या किसी को बताया तो वह उसे व उसकी बेटी को जान से खत्म कर देंगा।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि एक बार दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे लगातार बदनाम करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। कभी उसे अपने घर बुलाता तो उसके घर पहुंचकर दुष्कर्म करता। अब जब शोषण से तंग आ गई तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में सेना में आरोपी के विभाग से संबंधित अफसरों को जानकारी दे दी है। साथ ही उसे थाने पेश होने के लिए कहा है।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here