Loading...    
   


GWALIOR: बहन की हत्या के प्रयास में पड़ोसी को गोली मारी, मौत - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में भाई-बहन के झगड़े में बीच बचाव करने की कीमत पड़ोसी को जान देकर चुकानी पड़ी। शराब के नशे में सिरफिरा भाई बहन को पीट रहा था। वह बचने के लिए पड़ोसी के घर की तरफ भागी। पड़ोसी ने बचाने का प्रयास किया तो युवक ने उसके सीने में गोली मारकर हत्या कर दी।  

घटना के बाद हमलावर भाग गया। घायल को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पनिहार थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पनिहार थाना क्षेत्र के सालपुरा निवासी 34 वर्षीय गोपाल कुशवाह पुत्र जोगीराम कुशवाह किसान है। यहां वह अपने पत्नी व बच्चों के साथ रहते हैं। बुधवार रात करीब 9 बजे वह अपने घर पर खाना खा रहे थे, तभी बाहर से शोर आ रहा था। शोर क्यों हो रहा है यह देखने के लिए उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि पास ही रहने वाले विष्णु वाल्मीकि व उसकी बहन आशा दौड़ते हुए उसके घर पहुंचे। आशा ने बचाने की गुहार लगाई।

विष्णु और आशा के पीछे ही उनका भाई राकेश उर्फ शाका नशे में धुत गालियां देता हुआ आ गया। वह आशा की पिटाई करने लगा। घर में हो रही मारपीट को देखकर गोपाल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपी उससे भिड़ गया। मारपीट पर उतर आया। जब गोपाल ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो सिरफिरे युवक ने कमर से कट्टा निकाल कर गोपाल के सीने में गोली मार दी। गोली सीधे गोपाल के सीने में लगकर आर-पार निकल गई और वह वहीं गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य परिजन वहां पर पहुंचे तो आरोपी कट्‌टा लहराता हुआ भाग गया। घायल गोपाल को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोपाल का आरोपी शाका से कोई विवाद नहीं था। वह तो पड़ोसी के घरेलू झगड़े में बीच बचाव कर रहा था। वह भी उस समय जब पड़ोसी खुद उसके घर मदद मांगने पहुंचे थे। पर नशे में धुत आरोपी ने उस पर ही अपना पूरा गुस्सा उतारते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पनिहार थाना प्रभारी प्रवीण शर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम उसके घर तथा अन्य रिश्तेदारों के यहां दबिश दी है, लेकिन वह फरार है। पर उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। हत्या के बाद सालपुरा में तनाव है और पुलिस नजर रखे हुए हैं।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here