Loading...    
   


JABALPUR में रेमेडिसिविर आवंटन घोटाला रोकने कलेक्टर को सुझाव: JRO GROUP

जबलपुर
। जबलपुर रिलायबल ऑर्गनाइजेशन (जेआरओ ग्रुप) ने कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा से अपील की है कि वह रेमेडिसिविर इंजेक्शन का पूरा रिकॉर्ड सार्वजनिक करें ताकि जबलपुर में रेमेडिसिविर आवंटन घोटाले की संभावना को समाप्त किया जा सके। उल्लेखनीय है कि शहर के शैल्बी, गैलेक्सी और मेडिकेयर हॉस्पिटल पर प्रशासन द्वारा छापामार कार्रवाई की गई है और मीडिया रिपोर्ट्स में रिकॉर्ड में गड़बड़ी बताई गई है।

आवंटन से लेकर मरीज तक सब का नाम सार्वजनिक करें

जबलपुर रिलायबल ऑर्गनाइजेशन (जेआरओ ग्रुप) के अध्यक्ष दीपक ठाकुर ने कलेक्टर से अपील करते हुए कहा कि सरकारी हो या प्राइवेट अस्पताल उन्हें रेमेडिसिविर के पूरे रिकॉर्ड सार्वजनिक करने चाहिए। दीपक ठाकुर ने कहा, कलेक्टर साहब बस एक सुझाव स्वीकार कर लीजिए। जितने भी ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन आ रहे हैं, उनका पूरा विवरण रोजाना आप सार्वजनिक करें। इसमें ये बताया जाए कि कितनी मात्रा में इंजेक्शन किन-किन अस्पतालों में दिए जा रहे हैं। यह सुनिश्चित किया जाए कि सरकारी हो या प्राइवेट अस्पताल वहां मरीजों की सूची प्रतिदिन अस्पताल परिसर में लगाई जाए, कि किन्हें रेमेडिसिवर दिया गया है। यह रिकॉर्ड प्रशासन से भी साझा किया जाए। 

भय का माहौल पारदर्शिता से ही खत्म हो सकता है

दीपक ठाकुर ने आगे कहा, जब सरलता से पीड़ितों को इलाज और जरूरी दवा मिलने लगेंगी और पारदर्शिता बरती जाएगी, तो भय का माहौल खत्म हो जाएगा। किसी ने भी नहीं सोचा था कि ये महामारी इस तरह से और इतने भयावह रुप में वापसी करेगी। हर व्यक्ति असहाय महसूस कर रहा है, लेकिन हमने अगर इन बातों पर ध्यान दिया, तो जल्द ही इस महामारी को काबू करने मैं सफलता हासिल कर सकते है।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here