Loading...    
   


MORENA: चौकीदार की सिर कुचलकर हत्या, शव के पास टूटी चूड़ियां मिली - MP NEWS

मुरैना।
 मध्य प्रदेश के मुरैना शहर के जनपद कार्यालय के पीछे बने सरकारी क्वार्टर में एक चौकीदार कर दी गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। चौकीदार के सिर को बेरहमी से कुचला गया है। पुलिस को मौके पर टूटी हुईं चूड़ियां मिली हैं। इससे शक जताया जा रहा है कि हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई है।  

चौकीदार का नाम जादौ सिंह (58) है। वह क्वार्टर में अकेले रहता था। घटना रविवार रात 11 बजे के लगभग की है। जादौ सिंह मूल रूप से धौलपुर जिले के चेना का पुरा गांव का रहने वाला है। वह मुरैना में नौकरी करता था। शव के पास टूटी पड़ीं चूड़ियों से पुलिस अंदाजा लगा रही है कि यह मामला अवैध संबंधों का है। इसी के कारण चौकीदार की हत्या की गई है।  

पुलिस ने जब चौकीदार के कमरे की छानबीन की तो उसमें शादी के कुछ कार्ड मिले हैं। शादी के कार्ड उसकी नातिन के बताए जाते हैं। शादी 7 मई को होने वाली है। चौकीदार के क्वार्टर के सभी दरवाजे खुले हुए थे तथा बाहर अंधेरा था, जिसकी आढ़ लेकर चौकीदार की हत्या की गई है। उसके क्वार्टर के पास रहने वाले पड़ोसियों ने जब बिजली जलाई तो पाया कि चौकीदार का शव खून से लथपथ पड़ा था। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here