Loading...    
   


INDORE-UJJAIN लॉकडाउन बढ़ाया, CM और CMC सदस्यों की बातचीत के बाद फैसला

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों से बात की है। आपदा प्रबंधन समिति ने इंदौर एवं उज्जैन में कोरोना कर्फ्यू लागू रखने की सिफारिश की है। बताया जा रहा है कि 19 अप्रैल तक दोनों शहरों में कोरोना कर्फ्यू लगा रहेगा। इसके आधिकारिक आदेश दोनों जिलों के कलेक्टर द्वारा जारी किए जाएंगे।

जल्द ही गाइडलाइन जारी की जाएगी: इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह

बताया गया है कि CM शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार दोपहर में क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में सदस्यों से बात की। सभी ने कोरोना चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने का सुझाव दिया था। इंदौर में कलेक्टर ने पुष्टि कर दी है। इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने साफ कर दिया है कि कमेटी ने जो सुझाव दिया है, उससे सरकार सहमत है। ऐसे में लॉकडाउन बढ़ेगा, जो भी गाइडलाइन रहेगी वह जल्दी जारी कर दी जाएगी। इसमें हम सब्जी, दूध और राशन के लिए कुछ रियायतें देंगे।

उज्जैन कलेक्टर आदेश जारी करेंगे: सांसद अनिल फिरोजिया

उज्जैन में भी 19 अप्रैल यानी अगले सोमवार सुबह 6 बजे के लिए लॉकडाउन बढ़ाए की जानकारी सांसद अनिल फिराेजिया ने दी है। कलेक्टर उज्जैन इस मामले में जल्द ही अधिकृत आदेश जारी कर सकते हैं। 

लॉकडाउन इंदौर एवं उज्जैन शहर के हित में है: सांसद कृष्ण मुरारी मोघे

इससे पहले पूर्व सांसद कृष्ण मुरारी मोघे ने कहा कि CM शिवराज सिंह चौहान से बात की है। काेरोना की लिंक को तोड़ने के लिए सोमवार सुबह तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने का हमने सुझाव दिया था। हमने आग्रह किया है कि सुबह 7 बजे से 10 बजे तक सब्जी दूध, राशन दुकानें, मेडिकल शॉप खुली रहें। चार से पांच दिन तक लॉकडाउन को और आगे बढ़ाया जाए। इस पर सभी की सहमति है क्योंकि यह शहर के हित में है। ऑक्सीजन की कमी को लेकर कहा है कि सप्लाई में किसी प्रकार से कमी नहीं रहेगी। ऑक्सीजन की सप्लाई लगातार जारी रहेगी।

10 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here