Loading...    
   


GWALIOR में HOTEL संचालक का शव फांसी पर लटका मिला - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में घोसीपुरा (मुरार) में मुकेश सोनी ने बुधवार की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक खुला संतर में होटल चलाता था। युवक के आत्महत्या का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है।  

मृतक के नजदीकी लोगों ने पुलिस को बताया कि रात को मुकेश और उसकी पत्नी के बीच रात में नोक-झोंक हुई थी। मुरार थाना पुलिस ने घरवालों की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस युवक के आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

घोसीपुरा निवासी मुकेश सोनी बुधवार की रात को होटल बंद कर घर लौटा। घर पर किसी बात को लेकर पत्नी से नोक-झोंक हो गई। मुकेश सोनी व पत्नी अलग-अलग कमरे में सोने चले गए। रात में चालीस वर्षीय मुकेश सोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुकेश के फांसी लगाने से घर में कोहराम मच गया। युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मुकेश के शव को पीएम के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया। पुलिस ने गुरूवार की दोपहर को मुकेश के शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद शव को उसके स्वजनों को सौप दिया है। पुलिस ने बताया कि परिवार के लोगों ने गमगीन होने के कारण मृतक के आत्महत्या करने के संबंध में कुछ नहीं बताया है। पत्नी से कुछ नोक-झोंक होने की बात सामने आई है, लेकिन अभी वह भी स्पष्ट नहीं हैं। युवक के आत्महत्या करने के वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here