Loading...    
   


GWALIOR में कर्मचारियों की सभी छुट्टियों पर प्रतिबंध, कोरोना इमरजेंसी शुरू - EMPLOYEE NEWS

ग्वालियर।
कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को ध्यान में रखकर कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने एक आदेश जारी कर ग्वालियर जिले के सभी विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के आकस्मिक एवं अर्जित अवकाश पर प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने सभी विभागों के कार्यालय प्रमुखों को इस आदेश का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। 

ग्वालियर में वैक्सीन कहां-कहां उपलब्ध है

ग्वालियर शहर में नगर निगम के 27 जोनल कार्यालयों सहित जनमित्र केन्द्र मुरार, जनमित्र केन्द्र गोरखी (ओल्ड कलेक्ट्रेट) लश्कर में  कोविड -19 से बचाव  के लिए 45 से अधिक उम्र के सभी लोगों का प्रात: 9 बजे से नि:शुल्क टीकाकरण किया जायेगा।  साथ ही  पूर्व में चिन्हित शासकीय अस्पतालों में एवं प्राईवेट नर्सिंग होमों में भी टीकाकरण किया जा रहा है। 

ग्वालियर में कोरोना का इंजेक्शन केवल इमरजेंसी के लिए

कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार में काम आने वाले 'रेमडीसिविर इंजेक्शन' के उपयोग की ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया द्वारा 'रिस्ट्रिक्टेड इमरजेंसी यूज़' के लिए ही अनुमति दी गई है।  इसका उपयोग कोरोना नियंत्रण एवं उपचार की गाइडलाइन अनुसार ही किया जाए। खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग द्वारा इस संबंध में स्वास्थ विभाग एवं सभी संबंधितों  को दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here