Loading...    
   


BHOPAL: नशे में टल्ली DE साहब ने होटल मिडलैंड में मचाया हंगामा, बोले -मुझे देवी आती है - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में बिजली विभाग के डिवीजनल इंजीनियर ने शराब के नशे में मंगलवार रात होटल मिडलैंड में जमकर हंगामा मचाया। उन्होंने कमरे में रखा टीवी, कांच, टेलीफोन में तोड़फोड़ की और कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करते हुए रौब गांठा। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डायल-100 के जवानों से बहस की। आरोपित इंजीनियर निवाड़ी जिले में पदस्‍थ है। शराब का नशा उतरने पर आरोपित ने कहा कि मुझे देवी आती है। पीने के बाद मैं आपा खो देता हूं। गोविंदपुरा पुलिस ने होटल के जनरल मैनेजर की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ गाली-गलौज, और तोड़फोड़ करने का केस दर्ज किया है।  

पुलिस के मुताबिक, बरखेड़ा निवासी लोकेश सिंह चौहान (44) होटल मिडलैंड में जनरल मैनेजर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह उनके होटल में मूलत: कटनी निवासी संजय सोनी कमरा नंबर 205 में ठहरे हुए थे। संजय फ‍िलहाल निवाड़ी में बिजली विभाग में डिवीजनल इंजीनियर के तौर पर पदस्‍थ हैं। वह भोपाल में किसी काम से आए थे। रात करीब 10 बजे वह अचानक होटल के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करने लगे। वह शराब के नशे में थे। उन्होंने कमरे में रखी टीवी, कांच और टेलीफोन तोड़ दिए। 

घटना की खबर लगते ही गोविंदपुरा की डायल-100 मौके पर पहुंच गई। पुलिस को सामने देख भी आरोपित अपना रसूख दिखाने से बाज नहीं आया। बाद में थाने से और बल पहुंचा। इसके बाद आरोपित इंजीनियर को हिरासत में लिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जाता है कि आरोपित के साथ कोई महिला मित्र भी थी।

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here