Loading...    
   


नाबालिग GF ने BF के साथ ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया - MP NEWS

रीवा।
मध्य प्रदेश  के प्रेमी युगल ने उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में बुधवार की देर रात ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। यह घटना मानिकपुर क्षेत्र के गुरौला रेलवे ट्रैक की है। युवक बीते 8 दिनों से अपने घर से लापता था, जबकि लड़की बुधवार को ही घर से बाहर निकली थी। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।  

MP के प्रेमी जोड़े ने UP में सुसाइड किया 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। सूचना पाकर लड़के की मां भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मध्य प्रदेश में रीवा जिल के चाकघाट निवासी राजकिशोर केसरवानी (26) का रायपुर सुहागी गांव निवासी एक 16 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग था। दोनों अलग-अलग बिरादरी के थे और छह महीने से मिलते-जुलते थे। इस बात की भनक लड़की के परिजन को हो गई थी। इसके बाद राजकिशोर को मिलने-जुलने के लिए मना किया गया था। बात पुलिस तक भी पहुंची थी। 

GF रात से और BF 8 दिन से लापता था 

मां का आरोप है कि पुलिस के डर से राजकिशोर 8 दिन पहले अचानक कहीं चला गया था। इसी बीच पता चला कि बुधवार को लड़की भी कहीं लापता हो गई। अब पुलिस वालों से सूचना मिली कि दोनों ने संघमित्रा ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मानिकपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने खुदकुशी क्यों की? इसकी पड़ताल चल रही है। दोनों मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

4 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here