पुलिस वाले BF ने 1 साल रेप किया, शादीशुदा होने का पता चला तो GF ने FIR कराई - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में युवती से पुलिसकर्मी एक साल से दुष्कर्म कर रहा था। लड़की एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का जॉब करती है। युवती को प्रेमी के शादीशुदा और दो बेटियों का पिता होने का पता चल गया।  पीड़ित युवती ने कमला नगर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने समेत अन्य धाराओं में FIR कराई।
 
मामले की जांच कर रही SI आकांक्षा शर्मा ने बताया कि 24 वर्षीय लड़की एक निजी नर्सिंग होम में जॉब करती है। साथ ही पढ़ाई भी कर रही है। करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात अपने एक दोस्त के माध्यम से पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक 27 साल के जोगेंद्र गुर्जर से हुई थी। उसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे और फिर वह एक दूसरे से मिलने लगे। इस बीच जोगेंद्र ने लड़की को शादी का प्रस्ताव रखते हुए दुष्कर्म किया। करीब एक साल तक वह उससे इसी तरह दुष्कर्म करता रहा। लड़की ने बताया कि गुरुवार को उसे पता चला कि जोगेंद्र तो पहले से ही शादीशुदा है।

उसने इस संबंध में जोगेंद्र से बात की, तो उसने धमकाते हुए कहा कि अगर वह किसी को इस संबंध में बताएगी, तो वह उसे जान से मार देगा। उसने लड़की से मारपीट भी की। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी जोगेंद्र को दुष्कर्म, धमकी देने और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की धाराओं में आरोपी बनाया है। विवेचना अधिकारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि जोगेंद्र ने शादीशुदा होने की बात पीड़िता से छिपाई थी। आरोपी दुष्कर्म करने के बाद उसे शादी करने का आश्वासन दे रहा था, जिसके कारण लड़की उसके झांसे में आ गई। जोगेंद्र पुलिस में वर्ष 2014 में भर्ती होना बताया जाता है। वह वर्तमान में पुलिस लाइन में पदस्थ है और उसकी दो बेटियां हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here