Loading...    
   


BF ने मथुरा ले जाकर GF से रेप किया - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर के गोहलपुर क्षेत्र निवासी युवती ने ममेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि युवती को घुमाने के बहाने आरोपी मथुरा ले गया। यहां आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। युवती ने शादी करने की बात कही, तो उसने इनकार कर दिया। युवती ने घर लौटकर गोहलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की टीम ने मथुरा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मथुरा निवासी विवेक सागर की बुआ आनंद नगर गोहलपुर में रहती हैं। उसका बुआ के घर आना जाना था। इसी दौरान उसने फुफेरी बहन को प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों के रिश्ते की जानकारी उनके घरवालों को हुई, तो विरोध हुआ। हालांकि दोनों की जिद के आगे वे भी शादी के लिए तैयार हो गए। आरोपी विवेक कुछ दिन पहले युवती को मथुरा घुमाने की बात कह कर ले गया था। रिश्तेदारी होने के चलते परिजन भी मना नहीं कर सके। 

यहां शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार रेप करता रहा। इस दौरान उसे प्रताड़ित भी किया गया। शिकायत के बाद गोहलपुर पुलिस टीम मथुरा रवाना हुई। सूत्रों की मानें, तो वहां टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई आरके गौतम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप, धमकी देने व प्रताड़ित करने का प्रकरण दर्ज किया गया है। शुक्रवार रात तक टीम आरोपी को लेकर आ जाएगी। उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here