Loading...    
   


विधानसभा में कमलनाथ की अनुपस्थिति, नरोत्तम मिश्रा का हमला - MP NEWS

भोपाल
। डॉ. नरोत्तम मिश्रा, मंत्री गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि और विधायी कार्य ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि गंभीर मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के समय नेता प्रतिपक्ष का सदन में अनुपस्थित रहना अच्छी बात नहीं है।
 

कमलनाथ जी, जनहित के मुद्दों पर सदन में चर्चा के लिए शामिल हों: नरोत्तम मिश्रा

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज बयान जारी करते हुए कहा कि 'कमलनाथ जी अपने आप को सबसे ऊपर मानते हैं। विधानसभा में ऐसा पहली बार हुआ कि सीधी बस हादसे जैसे गंभीर मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के समय विपक्ष के नेता के रूप में वे सदन में मौजूद नहीं थे। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वे जनहितैषी मुद्दों पर सदन में चर्चा में शामिल हों।' 

कमलनाथ को जनहित के मुद्दों की चिंता नहीं 

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी करके कमलनाथ पर यह आरोप लगाया है कि उन्हें जनहित के मुद्दों की चिंता नहीं है। वह अपने व्यक्तिगत मामलों में ज्यादा व्यस्त रहते हैं। उल्लेखनीय है कि बाणसागर बांध की नहर में सीधी जिले की एक बस 60 यात्रियों से समेत समा गई थी। इस हादसे में 54 यात्रियों की मौत हो गई थी। मध्य प्रदेश के लिए सन 2021 में यह सबसे बड़े शौक और आक्रोश का दिन था। इसी मुद्दे पर सरकार की घेराबंदी के लिए स्थगन प्रस्ताव पेश किया गया था जिस पर चर्चा होनी थी लेकिन सरकार पर हमला करने के लिए नेता प्रतिपक्ष विधान सभा में उपस्थित नहीं थे।

4 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here