Loading...    
   


BF ने लिव इन पार्टनर को शराब पिलाई फिर गला घोंटकर हत्या कर दी- BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजीव नगर में अपने पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही एक विवाहित महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस का मानना है कि उसके बॉयफ्रेंड ने पहले उसे शराब पिलाई फिर नशे की हालत में गला घोंटकर हत्या करके फरार हो गया।

ASP राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि 35 साल की अजरा उर्फ आसमा खान अयोध्या नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर में रह रही थी। वह यहां अपने लिव इन पार्टनर बबलू नाम के प्रेमी के साथ रहती थी। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे पुलिस को अजरा के घर में मृत पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर अजरा की लाश बरामद की गई। उसकी गला घोंट कर हत्या की गई थी। शरीर पर भी कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। 

लोगों से पूछताछ में पता चला कि अजरा ने रविवार रात अपने लिव-इन पार्टनर बबलू के साथ शराब पी थी। उसके बाद उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ था। कुछ देर बाद दोनों की आवाजें शांत हो गई। बबलू वहां से गायब हो गया था। दोपहर तक जब अजरा ने दरवाजा नहीं खोला, तो लोगों ने अंदर देखा। यहां वह जमीन पर पड़ी मिली। 

हत्या के बाद से ही बॉयफ्रेंड फरार
ASP भदौरिया ने बताया पहला संदेह बबलू पर ही है, क्योंकि लोगों ने उसे शराब पीने के बाद अजरा से झगड़ा करते देखा था। वह मौके से फरार है। हालांकि उसके पकड़े जाने के बाद ही इस पूरे घटना क्रम के बारे में पता चल पाएगा। हालांकि वह बबलू के साथ कब से थी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। 

1 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here