OLA CAB ड्राइवर को लड़की ने लूटा, हत्या का प्रयास किया, 3 लड़के भी शामिल - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में किराए की टैक्सी बुलाकर उसे लूटने और ड्राइवर की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। ड्राइवर की सतर्कता से वारदात टल गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने आरोपी लड़की के अलावा दो लड़कों को पकड़ लिया है, एक साथी फरार है। इन चारों ने ओला टैक्सी बुक की थी। वारदात की सरगना पूजा नाम की लड़की है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। घायल ड्राइवर ने बताया कि लड़की कह रही थी कि ‘ड्राइवर का जल्दी से गला काट डालो..।’ मुझे इनके इरादे समझ आ गए थे। मैंने पैर से हॉर्न दबाया। लगातार हॉर्न सुनकर कुछ लोग गाड़ी की तरफ दौड़े तो ये लड़के भाग निकले। आरोपी लड़की को खून से लथपथ ड्राइवर ने पकड़ लिया।  

पुलिस ने आकर घायल टैक्सी ड्राइवर को अस्पताल भिजवा दिया। कमला नगर पुलिस ने आरोपी अंकित, आकाश, लड्डू और पूजा नाम की लड़की को हत्या के प्रयास समेत छह धाराओं में आरोपी बनाया है। लड़की सहित तीन आरोपी पकड़े जा चुके हैं, जबकि चौथा युवक फरार है।

 टैक्सी ड्राइवर ने बताई पूरी घटना 

ओला कंपनी के लिए टैक्सी चलाता हूं। रविवार दोपहर 4 लोगों ने ऑनलाइन टैक्सी बुक की। कंपनी की सूचना पर अयोध्या बायपास से तीन लड़कों और एक लड़की को कार में बैठाया। उनके पास सिर्फ एक बैग था। यहां उन्हें लेक व्यू ले गए। वहां चारों ने नीचे उतरने से मना करते हुए कहा कि सैर-सपाटा तक ले चलो। मैंने उन्हें दोबारा टैक्सी फोन से बुक करने को कहा तो वे कहने लगे कि इसी से छोड़ दो। 

25वीं बटॉलियन के आसपास डिपाे चौराहा से भदभदा की तरफ ले जाने लगा तभी रास्ते में एक युवक बाथरूम जाने का कहकर उतर गया। कार साइड में खड़ी कर उसके आने का इंतजार करने लगा। इसी दौरान दो युवकों ने मेरी आंखें पीछे से बंद की और पकड़ा लिया। तभी बाहर वाले लड़के ने आकर हमला कर दिया। तीनों चाकू और गुप्ती से मुंह हाथ और पीठ में मार रहे थे। लड़की चिल्ला रही थी कि - जल्दी करो इसका गला काट दो। यह सुनते ही मैं घबरा गया और बचने के लिए जैसे-तैसे पैर से हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। 

आवाज सुनकर आसपास से दो लड़के आ गए तो तीनों आरोपी वहां से भाग गए। लड़की को भागता देख मैंने पीछा कर उसे पकड़ लिया। उस दौरान मैं खून से लथपथ था। किसी ने पुलिस को कॉल कर बुलाया। पुलिस आई लेकिन बहुत धीमे काम कर रही थी। वहां से पहले एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां से हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया। वहां से रात को ही डिस्चार्ज कर दिया। अभी मैं उठने की हालत में नहीं हूं।

भोपाल में ड्राइवर पर हमला कर टैक्सी लूट की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी टैक्सी बुक कर ड्राइवर की हत्या के बाद टैक्सी लेकर फरार होने की वारदात सामने आ चुकी है। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में इसी तरह एक ट्रैवल्स कंपनी की इनोवा कार बुक की गई थी। रास्ते में ड्राइवर को मारकर आरोपी कार लेकर फरार हो गए थे। इसी तरह की कुछ और वारदातें भोपाल में बीते कुछ सालों में हो चुकी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !