Loading...    
   


एक्सीडेंट में घायल क्लर्क अस्पताल में रिश्वत लेने लगा, लोकायुक्त ने पकड़ा - BHIND MP NEWS

ग्वालियर
। लोकायुक्त पुलिस ने भिंड जिले की मौ तहसील कार्यालय के क्लर्क को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने का दावा किया है। इस घटना में मजेदार बात यह है कि जिस समय रिश्वत का लेनदेन होना था, क्लर्क का एक्सीडेंट हो गया। उसे भिंड से ग्वालियर अस्पताल ले जाया गया लेकिन क्लर्क ने रिश्वत नहीं छोड़ी। पीड़ित को भिंड से ग्वालियर बुला लिया। लोकायुक्त पुलिस ने उसे ग्वालियर के अस्पताल में रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

Mau Tehsil Clerk employee of Bhind, Shri Krishna Bauheer arrested for taking bribe, FIR for corruption

भिंड के मौ तहसील में श्रीकृष्ण बौहरे तहसीलदार कार्यालय में लिपिक है। फरियादी हरि सिंह राणा के पिता ने वसीसत में उनके बेटों के नाम संपत्ति की थी। यह संपत्ति मौ में ही है। इस पर हरि सिंह के भाई को आपत्ति थी। मामला सिविल कोर्ट में पहुंचा लेकिन हरि सिंह के पक्ष में निर्णय हुआ। कोर्ट के निर्णय के आधार पर सरकारी दस्तावेजों में लिखा पढ़ी (नामांतरण) करने के नाम पर क्लर्क श्रीकृष्ण बौहरे ने हरि सिंह से 30 हजार रुपए मांगे थे। 

हरि सिंह ने लोकायुक्त टीम से शिकायत की। हरि सिंह को मंगलवार को ही यह रिश्वत बाबू श्रीकृष्ण को देनी थी, लेकिन जब हरि सिंह रिश्वत देने आए तो क्लर्क श्री कृष्ण का एक्सीडेंट हो गया। घायल होने के बावजूद क्लर्क श्री कृष्ण ने रिश्वत की रकम वसूलने के लिए हरि सिंह को अस्पताल में ही बुला लिया। अस्पताल में जैसे ही बाबू ने रिश्वत ली, वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

3 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here