Loading...    
   


BHOPAL: BSC स्टूडेंट की लाश उसी के कमरे में पड़ी मिली - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीएससी फाइनल ईयर के एक स्टूडेंट भूपेंद्र थोटे की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। 31 दिसम्बर की रात वो खाना खाकर अपने रूम में गया था परंतु 01 जनवरी 2021 को बाहर नहीं आया। अंदर देखा तो भूपेंद्र की लाश पड़ी हुई थी। बाॅडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आया है। घटना स्थल पर हत्या के लक्षण भी दिखाई नहीं दे रहे हैं।

मिसरोद पुलिस के अनुसार एमआईजी क्वार्टर कृष्णपुरम कॉलोनी मिसरोद निवासी पृथ्वीलाल थोटे दवा कंपनी में जॉब करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया, उनका बेटा भूपेंद्र बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था। वह 31 दिसबंर की रात खाना खाकर कमरे में चला गया। शुक्रवार सुबह वे उसे सोता छोड़कर ऑफिस चले गए। दोपहर बाद घर आए, तो भूपेंद्र का कमरा अंदर से बंद था। वह आवाज भी नहीं दे रहा था। कमरे में पहुंचे, तो भूपेंद्र बेहोश मिला।

वे उसे एम्स ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस को मौके से न तो कोई सुसाइड नोट मिला और न ही परिजन को संदेह ही जताया है।

02 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here