Loading...    
   


BF ने शादीशुदा GF का 4 माह रेप करके भगा दिया, आहत प्रेमिका ने सुसाइड किया - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में 26 दिसंबर को जहरीला पदार्थ खाने से एक विवाहित महिला की मौत हो गई थी। मामले की जांच में सामने आया कि मुकेश उर्फ बिट्टी तिलवानी नाम के विवाहित व्यक्ति ने महिला को प्रेम जाल में फंसा लिया था।       

महिला अपना घर छोड़कर मुकेश के घर रहने भी चली गई थी, लेकिन कुछ दिन बाद मुकेश उसे इग्नोर करने लगा और एक दिन घर से भगा दिया। इस वजह से महिला ने जहर खा लिया था। पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बैरागढ़ थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाहा के मुताबिक, कोमल पत्नी गिरधारीलाल आहूजा (38) पंजाब नेशनल बैंक के पास अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी।     

वन ट्री हिल्स इलाके में रहने वाले मुकेश उर्फ बिट्टी तिलवानी ने कोमल से दोस्ती बढ़ाई और कुछ दिन बाद दोनों के बीच मिलना-जुलना होने लगा। पेशे से प्रॉपर्टी ब्रोकर मुकेश विवाहित है। उसने अपने पत्नी-बच्चों को छोड़े हुए है। मुकेश पिछले तीन-चार महीने से लगातार कोमल के घर जाने लगा था। कुछ दिन के बाद वह कोमल पर पति को छोड़कर उसके साथ रहने का दबाव बनाने लगा। उसे कहता था कि वह शादी करेगा। उसने लोगों से सार्वजनिक रूप से कहा था कि वह कोमल के साथ शादी करेगा।

कोमल बहकावे में आकर मुकेश के घर भी चली गई थी, लेकिन इसके बाद शादी करना तो दूर, मुकेश उससे अभद्रता करने लगा और एक दिन उसे घर से भगा दिया। अब कोमल के सामने कोई रास्ता नहीं बचा, वह जाए तो जाए कहां। परेशान और आहत कोमल ने 25 दिसंबर को दोपहर में अपने घर में जहर खा लिया था। परिजन उसे बैरागढ़ के निजी अस्पताल ले गए, जहां पर गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान 26 दिसंबर की रात 9.30 बजे कोमल ने दम तोड़ दिया।

जांच के दौरान पुलिस ने कोमल के पति और अन्य परिजन के बयान दर्ज किए हैं। इसमें सामने आया कि मुकेश के कारण ही कोमल ने खुदकुशी कर ली। इसके बाद मंगलवार रात को मुकेश के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मुकेश के खिलाफ पूर्व में भी एक युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज हो चुका है।

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here