Loading...    
   


सचिन पायलट मध्यप्रदेश आएंगे लेकिन कमलनाथ का प्रचार नहीं करेंगे - MP NEWS

भोपाल
। कमलनाथ के प्रिय मित्र अशोक गहलोत की राजनीति का शिकार हुए कांग्रेस पार्टी के युवा नेता सचिन पायलट का नाम मध्य प्रदेश कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में है। कमलनाथ के बुलाने पर सचिन पायलट मध्यप्रदेश आ रहे हैं लेकिन वह जनता के बीच जाकर कांग्रेस का प्रचार नहीं करेंगे। केवल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। इससे पहले कांग्रेस की तरफ से कहा जा रहा था कि सचिन पायलट, प्रियंका गांधी के साथ रोड शो करेंगे एवं आम सभाओं को संबोधित करेंगे।

मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में सचिन पायलट का दौरा कार्यक्रम

पायलट अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रम अनुसार 27 अक्टूबर को सुबह सवा 10 बजे ग्वालियर से हेलीकाप्टर से दोपहर 11 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा के नरवर में कार्यकर्ता से मिलेंगे। यहां से दोपहर 12.45 बजे शिवपुरी के ही सतनबाड़ा में कार्यकर्ता से संपर्क करेंगे। दोपहर 2.35 बजे जौरा, और शाम 4 बजे सुमावली और मुरैना जाएंगे। वे शाम 5.30 बजे ग्वालियर पहुचेंगे। वहां पर शाम 7 बजे ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को चुनाव की रणनीति के बारे में बताएंगे। 

पायलट 28 अक्टूबर को 11.15 बजे ग्वालियर से साढ़े 11 बजे मुरैना विधानसभा क्षेत्र के नूराबाद और दिमनी विधानसभा की मनबसई में जाएंगे। भिंड जिले की मेहगांव विधानसभा के गोरमी में और दोपहर पौने चार बजे गोहद में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कराने के लिए कार्यकर्ता से मिलेंगे। पायलट शाम 4.50 बजे गोहद से हेलीकाप्टर से ग्वालियर पहुंचेंगे।

24 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here