Loading...    
   


DHAR में सड़क हादसा : 6 की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल, 9 गंभीर - MP NEWS

धार।
 मध्य प्रदेश के धार में इंदौर-अहमदाबाद हाइवे पर साेमवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हाे गई, जबकि 24 से ज्यादा लाेग घायल हाे गए। मृतकों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं। हादसा चिखलिया गांव के पास हुआ। सड़क पर पंक्चर खड़े पिकअप वाहन काे तेजगति से आए टैंकर ने पीछे से जाेरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप वाहन में सवार मजदूर उछलकर सड़क पर जा गिरे।    

बताया जा रहा है कि पिकअप में करीब 40 मजदूर सवार थे। धार जिले के तिरला थाना क्षेत्र के चिखलिया फाटा पर सोयाबीन काटने आए मजदूरों से भरी पिकअप (एमपी 09 एमएच 9685) रोड किनारे टायर पंक्चर होने से खड़ी थी। तभी पीछे से आ रहे भारत गैस के टैंकर (एमपी 09 एमएच 9685) के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे पिकअप में बैठे 6 मजदूरों की मौके पर माैत हो गई। वहीं, 24 लोग घायल हो गए। दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया। 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी आदित्य प्रताप सिंह, तिरला थाना प्रभारी रणजीत सिंह बघेल मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को अस्पताल भिजवाया। एसपी ने भी अपने खुद के वाहन से घायलों को उपचार के लिए भेजा। हादसे में घायल और मृतकों के परिवार को कलेक्टर आलोक सिंह ने आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

एडीएम शैलेन्द्र सोलंकी ने बताया कि घटना रात करीब 2.45 बजे की है। हादसे में 6 की मौत हुई है। 24 लोग घायल हैं, जिनमें से 9 लाेगाें की हालत गंभीर है। कलेक्टर ने सभी घायलों का मुफ्त में इलाज करवाए जाने की घोषणा की है। प्रधान आरक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि तिरला फोरलेन पर जय अंबे ढाबे के पास पिकअप वाहन पंक्चर हो गया था। कुछ मजदूर पिकअप से उतर गए थे। कुछ उसी में बैठे हुए थे।

06 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here