Loading...    
   


BHOPAL ITI छात्रों के एडमिशन में गड़बड़ी, छात्र परेशान - MP NEWS

भोपाल
। मप्र की राजधानी भोपाल ITI गोविंदपुरा भोपाल में प्रवेश प्रक्रिया में गड़बड़ी सामने आई है। एमपी ऑनलाइन पर पांचवें चरण में प्रवेश के लिए चयनित विद्यार्थियों को 18 अक्टूबर शाम 5 बजे 19 अक्टूबर तक प्रमाण पत्रों को सत्यापित कराने की सूचना दी गई थी। जब विद्यार्थी पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि एमपी ऑनलाइन से यह गलती हुई है। 

18 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक जो विद्यार्थी यहां हाजिरी लगा गए हैं, उनके ही नामों की सूची आज निकाली गई है। अब यदि सीट खाली रहेगी तो 20 अक्टूबर को खुली प्रक्रिया के तहत पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा। इलेक्ट्रिशियन ट्रेड में आज चस्पा सूची में 78% तक अंक वाले अनारक्षित वर्ग के विद्यार्थियों के नाम हैं। जबकि 83% अंक वाले विद्यार्थी को प्रवेश से वंचित रखा गया।

19 अक्टूबर सोमवार को दूरदराज से आए विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को मायूस होकर वापस जाना पड़ा। प्राचार्य श्रीकांत गोलाइत का कहना है कि गलत सूचना एमपी ऑनलाइन ने दी है। हमने रविवार को शाम 5 बजे तक आने वालों की सूची निकली है। सोमवार को आने वालों को सूची में शामिल नहीं किया जा रहा। सीटें रिक्त रहीं तो मंगलवार को जो आएंगे, उन्हें प्रवेश दिया जाएगा।

19 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here