Loading...    
   


INDORE MTH हॉस्पिटल: सिर्फ 24 घंटे में 14 मरीजों की मौत - MP CORONA NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को अब तक सबसे ज्यादा 295 नए मरीज मिले। शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 15165 पर पहुंच गया है। उधर, एमटीएच कोविड हॉस्पिटल में 24 घंटे में 14 मरीजों की मौत हो गई। हालांकि रिकॉर्ड में कोरोना से 6 मौत दिखाई गई है। 

एमटीएच अस्पताल में 24 घंटे में ही 14 मौतों के बाद हड़कंप है। सोमवार को एक परिवार ने अस्पताल में इलाज में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा व तोड़फोड़ की। मरने वालों में 4 मरीज 50 वर्ष के कम उम्र के भी बताए जा रहे हैं। अस्पताल प्रभारी डॉ. सुमित शुक्ला ने कहा- जिम्मेदारों से बात कर रहे हैं कि मरीज कब से भर्ती थे, कितने गंभीर थे? 

 MGM मेडिकल कॉलेज 33 डॉक्टर सहित 40 कोरोना पॉजिटिव 

एमजीएम मेडिकल कॉलेज 33 जूनियर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन्हें सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां पहली बार कोरोना मरीज रखे गए हैं। कुछ की स्थिति थोड़ी खराब है। अरबिंदो के भी 7 पीजी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव आए हैं। राहत की बात है कि 60 % मरीज एसिम्टोमैटिक होंगे। इलाज होम आइसोलेशन में हो जाएगा। अक्टूबर अंत तक 55 हजार एक्टिव मरीज में 15 से 20 हजार मरीज को बेड की जरूरत होगी। एमजीएम मेडिकल कॉलेज मिलाकर 40 पीजी डॉक्टर में संक्रमण की पुष्टि हुई है।  

08 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here