Loading...    
   


GWALIOR के 645 स्टूडेंट को लेपटॉप राशि मिली, खिलखिला उठे चेहरे - MP NEWS

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर जिले 12वीं की परीक्षा में 85% व उससे अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों के खाते में शुक्रवार को शासन द्वारा लेपटॉप की राशि (25000) रुपये पहुंचा दी गई। अपने स्कूलों व कलेक्टर कार्यालय में हुए कार्यक्रम में जब बच्चों को लेपटॉप वितरण का औपचारिक प्रमाण-पत्र सौंपा गया। तो मास्क लगा होने के बाद भी उनका खिला हुआ चेहरा मेहसूस किया जा सकता था।  

बुधवार को मेधावी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के तहत ग्वालियर के चयनित कुल 645 विद्यार्थियों के बैंक खातों में 25 हजार रुपये राशि लेपटॉप के लिए शासन द्वारा भेजी गई। कलेक्टर कार्यालय स्थित एनआईसी कक्ष में औपचारिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां जिले के टॉप-10 में आए विद्यार्थियों को प्रदेश के खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने प्रमाण-पत्र प्रदान किए। 

जिला शिक्षा अधिकारी विकास जोशी ने बताया कि पहले चरण में शासन द्वारा 85 व 85% से अधिक अंक लाने वाले जिले के 645 विद्यार्थियों को लेपटॉप उपलब्ध कराए जा रहे हैं। दूसरे चरण में 80 व 80% प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले जिले के 821 बच्चों को लेपटॉप वितरण की राशि पहुंचाई जाएगी। कलेक्ट्रेड में हुए कार्यक्रम में अपर कलेक्टर आशीष तिवारी, अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य, जिला शिक्षा अधिकारी जोशी, एडीपीपीसी अशोक दीक्षित, सचिन गुप्ता आदि मौजूद रहे। 


26 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here