Loading...    
   


BSNL 3300GB मात्र ₹449 में, 1 महीने के लिए, स्पीड 30Mbps

नई दिल्ली।
भारत सरकार की टेलीकम्युनिकेशन कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक बार फिर एयरटेल और रिलायंस जियो को सबसे बड़ा मार्केट चैलेंज देते हुए 3 ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च की है जो सभी प्रतिस्पर्धी कंपनियों के होश उड़ा देंगे। 

BSNL का सबसे सस्ता 449 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर बेसिक है। यूजर्स को इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान की स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। 

BSNL का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर वैल्यू है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल एक महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। 

BSNL का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 

इस प्लान का नाम फाइबर प्रीमियम है। इस प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 3.3TB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान को स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

BSNL का 1,499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर अल्ट्रा है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 300Mbps की स्पीड से 4000GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन भी देगी।

BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी   

BSNL ने प्रमोशनल बेसिस पर नए ब्रॉडबैंड प्लान को उन टेलीकॉम सर्किल में उतारा है, जहां कॉम्पिटिशन ज्यादा है। ये सभी नए ब्रॉडबैंड प्लान 1 ऑक्टूबर से 90 दिनों तक वैध रहेंगे, जिसके बाद कंपनी इन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा सकती है या फिर इनकी उपलब्धता को बढ़ा सकती है।

27 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here