₹300 से कम वाले PRE PAID PLAN में सबसे सस्ता ऑफर

टेलीकम्युनिकेशन इंडस्ट्री में उपभोक्ताओं द्वारा सबसे ज्यादा वह प्लान पसंद किए जाते हैं जो 1 महीने के लिए हो और जिनकी कीमत सबसे कम हो। 300 रुपए में 28 दिन वाले प्लान का कंपेयर करें तो VI सबसे सस्ता नजर आता है। ₹299 में 4GB प्रतिदिन डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है।

वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया यानी कि Vi अपने यूजर्स तो 299 रुपये का शानदार प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में हर दिन 2जीबी डेटा मिलता है। हालांकि, आजकल इस प्लान को डबल डेटा ऑफर के तहत उपलब्ध करा रही है। अब इस प्लान को रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को रोज 4जीबी डेटा मिल रहा है। यह प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस मिल जाते हैं।

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में आपको रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स के लिए इस प्लान में 1000 FUP मिनट्स मिलते हैं। डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

30 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !