Loading...    
   


लॉकडाउन में बेरोजगार हुआ पिता तीनों बेटियों के साथ कुंए में कूदा, मौत / MP NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के भिंड जिले के दबोह थाना इलाके के ग्राम अंधियारी में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुंए में कूदकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक राजेश रजक(42) ने अपनी तीन बेटियों अनुष्का(10), चाइना(8) और संध्या को रस्सी से बांधा और फिर उनके साथ कुंए में कूद गया। सुबह जब ग्रामीणों ने कुंए में लाशें देखी तो पुलिस को सूचना दी।   

बताया जा रहा है कि राजेश की तीन बेटियां और एक बेटा था। वह मुंबई में मजदूरी करता था और लॉकडाउन में वापस घर आ गया था। इस उसके और पत्नी सुमन के बीच आपसी मतभेद होने लगे, राजेश के मुंबई से लौटने के बाद उसकी पत्नी आए-दिन झगड़ा करने लगी थी। ये भी पता चला है कि परिवार और गांव के लोगों ने राजेश की पत्नी को समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन इसका उस पर कोई असर नहीं हुआ। इससे परेशान होकर राजेश ने यह कदम उठा लिया। यह बात सामने आ रही है कि कल रात फिर दोंना के बीच विवाद हुआ था।  

इसके बाद राजेश आधी रात को तीनों बेटियों को लेकर कुंए के पास पहुंचा और उन्हें अपने साथ बांधकर कूद गया। सुबह जब ग्रामीणों ने कुंए के अंदर तैरती लाशें देखीं तो वे घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तीन बच्चियों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अभी राजेश की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। 

08 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here