Loading...    
   


इंदौर में हाईप्रोफाइल पार्टी वाले प्यारे मियां का बंगला सील / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश में नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले में आरोपी प्यारे मियां का शिकार बनी पांच नाबालिग लड़कियों को पुलिस टीम अपने साथ लेकर इंदौर पहुंची। पांचों नाबालिगों ने अपने कथन में इंदौर स्थित अड्डों की सूचना दी थी। इनमें पलासिया इलाके के लालाराम नगर स्थित मकान और सेवा सरदार नगर स्थित तीन मंजिला भवन में ग्लास पार्टी, न्यूड डांस और अश्लील कृत्य करवाए जाने की बातें पुलिस को बताई हैं। 

पीड़िताओं ने बताया कि प्यारे मियां उन्हें लालाराम नगर स्थित बंगले पर लाता था, यहां इंदौर के बड़े गुंडे-बदमाश, व्यापारी, प्राॅपर्टी कारोबारी, एडवोकेट मित्र शराबखोरी करते थे। फिर उनके सामने न्यूड डांस कराया जाता था। कुछ लोग नशा करने के बाद उनका शोषण भी करते थे। तीन युवतियों के बयान के आधार पर पलासिया पुलिस ने प्यारे मियां पर यौन शोषण व अन्य धाराओं में तीन केस दर्ज किए हैं। पुलिस ने वीडियो रिकॉर्डिंग भी की है।

नाबालिग लड़कियों को कांच के ग्लास हाउस में रखते थे 

सूत्रों के मुताबिक प्यारे मियां का 9-डी सेवा सरदार नगर में ‘मोहिनी’ नाम से भी एक ठिकाना पुलिस को पता चला है। तीसरी मंजिल पर प्यारे मियां ने नाबालिग लड़कियों को लाकर न्यूड व ग्लास पार्टियां की थी। पार्टियों में मिल क्षेत्र के गुंडे उनके प्रबंधक, व्यापारी व अन्य प्रॉपर्टी कारोबारी शामिल होते थे। प्यारे मियां की पार्टियों के लिए इंदौर में प्रियंका नामक एक युवती अरेजमेंट करवाती थी। इसमें नाबालिग लड़कियों को कांच के एक ऐसे ग्लास हाउस में रखा जाता था जहां वे बाहर बैठने वालों को नहीं देख सकती थीं, लेकिन बाहर बैठने वाले उन्हें देख सकते थे। युवतियों की डांस पार्टियां करवाने वाले एक युवक की भी तलाश है, जिसने प्यारे के इन बंगलों में पार्टियों के लिए युवतियां उपलब्ध कराई हैं।

26 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश: कोरोना ने आज कई रिकॉर्ड तोड़े, सरकार लापरवाह- जनता बेपरवाह
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
सरकारी कॉलेज में प्राइमरी के शिक्षक ने छात्रा का दुपट्टा छीना, दौड़ लगाकर पकड़ा
विश्व का सबसे लंबा एक्सप्रेस हाईवे मध्यप्रदेश से निकलेगा
इंदौर में एकता कपूर के नाम पर लड़कियों के बोल्ड वीडियो बनाए जाते थे
1 सितंबर से स्कूल/कॉलेज खुलेंगे या नहीं, भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया
भोपाल: मंत्रालय में कार्यरत महिला कर्मचारी रेप केस दर्ज कराने के बाद लापता
भोपाल में एमपी नगर में लड़की और लड़के का शव मिला
हाईकोर्ट में स्कूलों की ऑनलाइन क्लास के खिलाफ याचिका स्वीकार


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here