Loading...    
   


बड़ी खबर: ज्योतिरादित्य सिंधिया संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिलने नागपुर पहुंचे / JYOTIRADITYA SCINDIA NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति के लिए बड़ी खबर है। कांग्रेस से भाजपा में शामिल होकर राज्यसभा सदस्य बने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नागपुर पहुंच गए हैं। यहां वह संघ प्रमुख श्री मोहन भागवत से भेंट करेंगे। इस अवसर पर याद दिलाना जरूरी है कि श्री दिग्विजय सिंह ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का डीएनए कांग्रेस का है, वह RSS के साथ मैच नहीं कर पाएगा। इस अवसर पर यह अनुमान लगाना भी जरूरी है कि क्या श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आने वाले समय में मध्य प्रदेश के सबसे ताकतवर भाजपा नेता बनेंगे। 

ताजा समाचार यह है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लगातार तीन दिन तक चले भाजपा के महा सदस्यता अभियान का नेतृत्व करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को नागपुर पहुंच गए जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का मुख्यालय स्थित है। बताया गया है कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया संघ प्रमुख श्री मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे। 

संघ से राजमाता के रिश्तो को ताजा करेंगे, पावरफुल होकर लौटेंगे! 

अब यहां से कयासों और अफवाहों का दौर शुरू होता है। सबसे बड़ा सवाल कि 3 दिन के मेगा शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे संघ प्रमुख से मिलने क्यों गए। क्या संघ प्रमुख ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया या फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संघ प्रमुख से मिलने के लिए समय मांगा था। दोनों के बीच किस विषय पर बातचीत होने वाली है। क्या जिस तरह राजमाता सिंधिया ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में अपना एक विशेष स्थान बना लिया था, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपनी दादी मां के रिश्तो का लाभ उठाएंगे और मध्यप्रदेश में भाजपा के नंबर वन नेता बन जाएंगे।

25 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

स्कूल फीस मामले में CBSE ने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में जवाब पेश किया
शिक्षा विभाग ने फिर से तीन संतान वाले शिक्षकों के नाम मंगवाए
ग्वालियर में शासकीय शिक्षक पाठक के यहां लोकायुक्त का छापा, दस्तावेज जप्त
ग्वालियर हाईकोर्ट ने कलेक्टर/एसपी को भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए
BF ने शादी से मना किया, रेप केस दर्ज / लड़का बोला ब्लैकमेल कर रही है
मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों में अब 'खूब पढ़ो अभियान'


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here